Breaking News
Home / राजनीती / क्या राहुल गांधी पप्पू है?

क्या राहुल गांधी पप्पू है?

Is Rahul Gandhi Pappu?
Is Rahul Gandhi Pappu?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन चुनावों के समय बेहद प्रचलित बनते जा रहे हैं यही नहीं बल्कि राहुल गांधी इस समय अपनी मजेदार बात और हर गलती के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल में आ रहे हैं. राहुल गांधी वैसे तो कहने को कांग्रेस अध्यक्ष से लेकिन वह जनता के लिए अभी कॉमेडियन बन चुके हैं.

राहुल गांधी ने इन चुनावों में अपने हर भाषण में कुछ ऐसी मजेदार बातें कह डाली जो लोगों के लिए बेहद ही कॉमेडियन के रूप में कही जाती है राहुल गांधी ने अपने कई सारे ऐसे वाहियात और जिनका कोई मतलब नहीं ऐसी योजनाएं चलाने का दावा भी किया जैसे इधर से आलू डालो उधर से सोना निकलेगा इस योजना को लेकर भी जनता ने राहुल गांधी का बहुत मजाक उड़ाया और साथ ही साथ पूरी कांग्रेस पार्टी का भी.

rahul-gandhi-funny-images
rahul-gandhi-funny-images

बेकिंग दुनिया में सबसे ज्यादा प्रचलित राहुल गांधी को एक ही नाम से जाना जा रहा है वह है पप्पू जी हां राहुल गांधी को अभी पूरी दुनिया पप्पू के नाम से जान रही है क्योंकि उन्होंने खुद संसद में अपने आप को पप्पू कह कर स्वीकार किया है यहां तक कि जनता ने उनका यह नाम पता नहीं क्या सोच कर रखा लेकिन यह नाम कहीं ना कहीं उन पर जचता भी है क्योंकि उनकी हरकतें देख सभी लोग उन्हें पप्पू के नाम से ही बुला रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण में कई सारी गलतियां की जिसके चलते आज कांग्रेस की सरकार बेहद ही कम जगह पर या बिल्कुल ही नहीं बन पा रही है और इसका केवल एक ही मतलब है राहुल गांधी राहुल गांधी की इन हरकतों के कारण आज कांग्रेस सरकार को हर तरफ से नकारा जा रहा है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण में कई सारे ऐसे बड़े मुद्दे उठाए जैसे राफेल और फौजियों की सुरक्षा को लेकर लेकिन सामने पार्टी के लोगों ने भी उन्हें जचकर इस बात का जवाब दिया. राहुल गांधी की दाल इन मुद्दों को उठाने के बाद भी नहीं गली.

हाल ही में राहुल गांधी जी कई ऐसी फोटोस भी वायरल हो रही है जिसे देख कर आपको वह घर से आएंगे और उनके कई सारे ऐसे वीडियोस भी वायरल हो रहे हैं जो आपने आज तक नहीं देखे होंगे देखिए राहुल गांधी के कुछ ऐसे फनी फोटो जो आपको कहीं नहीं मिलेंगे.

23 मई 2019 को कौन होगा भारत का प्रधानमंत्री उसके परिणाम घोषित किए जाएंगे लेकिन जनता का पूरा विश्वास और यह कहना है कि इस बार भी मोदी ही भारत देश के प्रधानमंत्री होंगे क्योंकि कांग्रेस सरकार ने इतने सालों में जो नहीं किया वह बीजेपी सरकार ने मात्र 5 सालों में कर दिखाया.

इस पोस्ट में इन सवालों का जवाब देने का प्रयास किया गया है.

. क्या राहुल गांधी पप्पू है?

. क्या राहुल गांधी चोर है?

ऐसी ही राजनीति से भरी खबरों के लिए बनी रही और पढ़ते रहिए भास्कर जगत न्यूज़.

Check Also

Milk expensive, know what to say to the public as soon as Modi comes

मोदी के आते ही दूध महंगा, जानिए जनता का क्या कहना

जनता ने एक बार फिर अपना प्रधानमंत्री चुन लिया है और इस बार भी उन्होंने …