Breaking News
Home / राजनीती / मोदी के आते ही दूध महंगा, जानिए जनता का क्या कहना

मोदी के आते ही दूध महंगा, जानिए जनता का क्या कहना

Milk expensive, know what to say to the public as soon as Modi comes
Milk expensive, know what to say to the public as soon as Modi comes

जनता ने एक बार फिर अपना प्रधानमंत्री चुन लिया है और इस बार भी उन्होंने भारत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही चुना है क्योंकि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आंख बंद करके भी भरोसा कर सकती है क्योंकि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद ही सरल और सीधे स्वभाव के व्यक्ति हैं वह ऐसा कोई काम नहीं करते जिससे जनता की विश्वास में कमी आए.

लेकिन जनता का कहना है कि जैसे ही मोदी सरकार आई वैसे ही वापस महंगाई बढ़ना शुरू हो चुकी है हाल ही में दूध पर कुछ रुपए बढ़ गए हैं जिससे जनता का सीधा सीधा कहना है कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आते ही हुआ है क्या जनता यह बिल्कुल सही कह रही है आइए जानते हैं.

दरअसल दूध चीनी चाय पत्ती जैसे बढ़ने वाले पैसों का प्रधानमंत्री का इसमें कोई हाथ नहीं होता है यह कंपनियां अपने आप बढ़ाती है इसमें कोई भी सरकारी रहती दखलंदाजी नहीं कर सकता क्योंकि यह कंपनी के खुद के निर्णय अनुसार होता है और वह अपने आप ही अपने खाद्य पदार्थ में बढ़ोतरी वह कटौती होती करती है.

इसलिए जनता भारत की सरकार को इसका जिम्मेदार ना ठहरा है क्योंकि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को कई उम्मीद और कई ऊंचाइयों पर पहुंचाने में पूरा साहस किया है और वह अब भी अपने देश को बुलंदियों पर पहुंचा रहे हैं इसलिए इसलिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को यह विश्वास दिलाना चाहते हैं कि उसका इस बढ़ोतरी में कोई भी हाथ नहीं है जिसके चलते जनता उनसे नाराज हो.

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी और नई नई चीजों का निर्माण भारत में करने वाले हैं जिससे भारत आने वाले समय में एक सुंदर और बेहतरीन देश नजर आएगा और आने वाले पर्यटक भी से देखकर सम्मान से अपना सिर झुकाएंगे.

ऐसी ही राजनीतिक खबरों के लिए बने रहिए और पढ़ते रहिए भास्कर जगत न्यूज़।

Check Also

It is bitter, but a national interest is there,

बात कड़वी है पर एक राष्ट्रहित ऐसा भी है, जरा गौर से पढ़े

542चुने हुए सांसदों में से 233के खिलाफ देश के विभिन्न न्यायालयों में आपराधिक मामले चल …