Home / राजनीती / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गाँधी के जन्मदिन के पर निकाली एक और बहतरीन योजना, जाने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गाँधी के जन्मदिन के पर निकाली एक और बहतरीन योजना, जाने

Prime Minister Narendra Modi launches another stunning plan on Rahul Gandhi's birthday
Prime Minister Narendra Modi launches another stunning plan on Rahul Gandhi's birthday

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को लेकर एक बार फिर जरूरी मुद्दा संसद में उठाया जिसको पूरे संसद में स्वीकार भी किया भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को लेकर एक नई योजना जारी करने का प्रस्ताव रखा जो संसद में मंजूरी भी दी.

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह योजना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर ही जारी की इस योजना का नाम भारत किसान योजना रखा गया और इसमें किसानों को कई सारे लाभों के बारे में भी बताया गया अब किसान इतना सब कुछ कर सकता है कि वह किसी के कर्ज तले नहीं लगेगा क्योंकि आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को लागू कर दी है जो किसी आम व्यक्ति के लिए भी मुमकिन नहीं है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज किसानों को अपना बहुत बड़ा अधिकार दिलाया है जहां पहले किसान दिन रात मेहनत करते थे लेकिन उन्हें उस मेहनत का कुछ भी ऐसा नहीं मिलता था जिसके कारण किसान अपने आप को गला दबाकर या फांसी खाकर जान दे देते थे लेकिन बीजेपी सरकार आने के बाद में नरेंद्र मोदी ने सबसे ज्यादा अधिकार भारत के उन गरीब किसानों को दिलाएं जिनसे आज पूरा देश चल रहा है

क्योंकि पहले के समय में रोजाना किसान आत्महत्या करने लग गए थे जिसके कारण किसानों की कमी हो गई थी और साथ ही साथ किसानों के उगाए आए हुए सभी सामानों की भी.

इसी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह फैसला लिया कि वह भारत के किसानों के लिए कुछ ऐसा करेंगे जिससे उन्हें आत्महत्या करने की जरूरी नहीं पड़ेगी और वह खुशी-खुशी अपनी खेती करेंगे और लोगों का पेट भरेंगे.

और हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के लिए कई सारी ऐसी योजनाएं चालू की है जैसे भारत किसान पेंशन योजना और भी कई सारी ऐसी योजनाएं जो आप नहीं जानते होंगे.

आज किसी भी गरीब किसान या किसी भी आम व्यक्ति से पूछा जाए कि वह आज इतना सुरक्षित और अपने आप के बेरोजगारी से मुक्त होने का श्रेय किसको देना चाहता है तो वह केवल एक ही नाम बताएगा और वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आते ही भारत में से बेरोजगारी का नामोनिशान हट गया है और सभी लोगों को एक बेहतरीन नौकरी और सभी को अपना अपना हक वापस मिल गया है.

ऐसी ही राजनीति से बड़ी खबरों के लिए बने रहिए और पढ़ते रहिए भास्कर जगत न्यूज़.

Check Also

Which leader said Narendra Modi will leave politics in if he becomes prime Minister again

किस किस नेता ने कहा था नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेगा तो में राजनीति छोड़ दूंगा

नरेन्द्र दामोदरदास मोदी 2014 से भारत के 14 वें प्रधानमन्त्री तथा वाराणसी से सांसद हैं। …