Home / खेल / जो व्यक्ति IPL का शौकीन है वह ये खबर जरूर पढ़े

जो व्यक्ति IPL का शौकीन है वह ये खबर जरूर पढ़े

The person who is fond of IPL read the news
The person who is fond of IPL read the news

नयी दिल्ली, 05 अप्रैल :- सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों अपने ही घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में गुरुवार को IPL-12 के मुकाबले में 5 विकेट से मिली हार के बाद DC के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी यदि बेहतर होती तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था।

मैच के बाद श्रेयस ने कहा, “ हमारे पिछले 2 मैच एक जैसे ही रहे हैं। विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था, उन्होंने पहले गेंदबाजी की इसलिए उन्हें विकेट का अंदाजा हो गया था। हमने बेहतर बल्लेबाजी नहीं की। इस हार से हमें एक और सीख मिली है। हमें सकारात्मक ढंग से वापसी करनी होगी।”

दिल्ली कैपिटल्स ( DC )के कप्तान ने कहा, “ पहले बल्लेबाजी करते हुए हमने सोचा कि 140-150 का स्कोर एक चुनौतीपूर्ण स्कोर होगा। हमारे पास 3 स्पिनर थे हम उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते थे। लेकिन दुर्भाग्यवश हम ऐसा नहीं कर सके। मुझे टीम के शीर्ष 4 बल्लेबाजों में से किसी एक के साथ की जरुरत थी। लेकिन हमारे लिए यह अच्छा सबक है। हमने दूसरी पारी में जिस तरह से मैच में वापसी की थी वह तारीफ के काबिल था। गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया जोकि टीम के लिए अच्छा संकेत है।”

हैदराबाद ने दिल्ली को 8 विकेट पर 129 रन पर रोकने के बाद 18.3 ओवर में 5 विकेट खोकर 131 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। हैदराबाद की 4 मैचों में यह तीसरी जीत है। हैदराबाद ने इसके साथ ही जीत की हैट्रिक पूरी की है जबकि दिल्ली की 5 मैचों में यह तीसरी हार है। दिल्ली ने हालांकि छोटा स्कोर बनाया लेकिन हैदराबाद को जीत तक पहुंचने के लिए संघर्ष करा दिया।

Check Also

Dhoni played games like Chennai again on top

धोनी ने खेला ऐसा खेल चेन्नई फिर टॉप पर

चेन्नई, 01 मई  :- चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नाबाद 44 रन …