Breaking News
Home / मनोरंजन / दीपिका पादुकोण का ये रूप आप को भी चौंका देगा

दीपिका पादुकोण का ये रूप आप को भी चौंका देगा

This form of Deepika Padukone will surprise you too.
This form of Deepika Padukone will surprise you too.

दीपिका पादुकोण एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म 5 जनवरी 1986 कोपेनहेगन, डेनमार्क में हुआ और जो बॉलीवुड सिनेमा में एक नायिका के रूप में उभरी हैं।

नाम :- दीपिका पादुकोण

जन्म :- 5 जनवरी 1986

जन्म स्थान :- कोपनहेगन, डेनमार्क

पति :- रणवीर सिंह

मातापिता :- प्रकाश पादुकोण (पिता) , उजजला पादुकोने (माता)

अवार्ड्स :-  फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार (2014) , फ़िल्मफ़ेयर महिला प्रथम अभिनय पुरस्कार (2008) , आई आई एफ ए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार (2014) , आईआईएफए पुरस्कार – स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर – फीमेल (2008) , आईआईएफ़ए अवार्ड फॉर हॉटेस्ट पैर ऑफ द ईयर (2013) , ज़ी सिने पुरस्कार – सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री।

शिक्षा :- इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय , सोफिया हाइ स्कूल , माउंट कार्मेल कॉलेज, बैंगलोर।

दीपिका पादुकोण का कोई भी अलग नाम नहीं है वह जन्म से ही दीपिका पादुकोण के नाम से जानी जाती है बॉलीवुड की यह अभिनेत्री आज लोगों के दिलों में इस तरह से बसी हुई है कि उनकी कोई भी फिल्म रिलीज होती है तो सभी व्यक्ति उसे देखने जाते हैं और भरपूर प्यार देते हैं दीपिका पादुकोण की फिल्में अक्सर बेहतरीन और चुनिंदा फिल्में होती है.

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फिल्म स्टार रणवीर सिंह से शादी की जहां हम बात करें उनके मंगलसूत्र की तो उनके मंगलसूत्र की कीमत 2 करोड़ रु से भी ज्यादा आंकी गई है लेकिन यह उनका शौक और फैशन है कि वह इतना कुछ करते हैं अभी तक यह दोनों जोड़ियां ट्रेंड में बनी हुई है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज दोनों एक साथ पति पत्नी के रूप में दिखाई देते हैं.

दीपिका पादुकोण ही नहीं उनके पति रणवीर सिंह भी आज एक जाने-माने उन लोगों के पसंदीदा एक्टर है उन्होंने भी लोगों के बीच में आज एक अच्छा मनोबल बनाया हुआ है उन्होंने आज भी लोगों को अपने काम के प्रति इतना खुश कर रखा है कि जब भी रणवीर सिंह की कोई फिल्म आती है तो उनके सभी फ्रेंड लोग देखने जाते हैं और खूब आकर्षित भी होते हैं.

दीपिका पादुकोण के आज सोशल मीडिया में लाखों नहीं करोड़ों फॉलो वर है दीपिका पादुकोण का प्यार है कि वह लोगों को एक साथ इकट्ठा करके रखती है और अपने फैंस को प्यार भरा मैसेज देती है और उन्हें समय अनुसार अपनी फोटोस से प्रेरित करती है.

यह सब दीपिका पादुकोण के बारे में बेहद ही कम शब्द है उनकी इंसानियत में कही गई यह वाक्य बेहद का मोर छोटे रूप में आकर गए हैं हमने दीपिका पादुकोण की थोड़ी सी जानकारी विकिपीडिया से भी उठाई है इसलिए किसी भी व्यक्ति को कोई संदेह हो तो वह सीधा विकिपीडिया पर जाकर भी जांच कर सकता है.

इस पोस्ट में इन सवालों का जवाब देने का प्रयास किया गया है.

. deepika ka original naam kya hai.

. deepika padukone ka mangalsutra kitne ka hai.

और ऐसी ही बॉलीवुड से भरी खबरों के लिए बने रहिए और पढ़ते रहिए भास्कर जगत न्यूज़।

Check Also

On the last day of Navratri, these measures will be completed in minutes.

नवरात्रि के आखिरी दिन जरूर करे ये उपाय, अधूरी इच्छा मिनटों में होगी पूरी

आजकल नवरात्रि का त्योहार लोगों के लिए बेहद ही प्रसिद्ध त्यौहार बन चुका है क्योंकि …