Home / खेल / इंडिया टीम के हारते ही जनता में आक्रोश का माहौल ?

इंडिया टीम के हारते ही जनता में आक्रोश का माहौल ?

What was the public outcry when the India team lost ?
What was the public outcry when the India team lost ?

भारतीय टीम का इंडिया Vs न्यूजीलैंड का यह मैच पूरी दुनिया को याद रहने वाला है क्योंकि इस मैच में भारतीय टीम की हार हुई है जिससे वह वर्ल्ड कप की दौड़ से बाहर हो गई लेकिन इसके कई सारे कारण ऐसे बने पानी की वजह से पिच खराब हो गया जिसके कारण टीम इंडिया जीत हासिल नहीं कर पाई.

इस भेज के ऊपर पूरे भारत की नजरें बैठी हुई थी क्योंकि यह में देखना भारतीय टीम को बेहद ही जरूरी था क्योंकि इसके बाद में बात करती हूं सीधा फाइनल में जाति और वहां पर वर्ल्ड कप जीतने की जागरूकता की लेकिन न्यूजीलैंड के मैच की हार के बाद में वह दौड़ से बाहर हो गई है.

जैसे ही भारतीय टीम न्यूजीलैंड से हारी तो जनता में बेहद गुस्से का माहौल था पूरी जनता भारतीय टीम से नाराज होने का वजह बता रही थी कि उन्हें इस बार पूरा यकीन था कि वह वर्ल्ड कप भारत लेकर आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया जिसके कारण भारतीय दर्शक बेहद ही दुखी और निराशाजनक दिखे.

लेकिन वही हम बात करें तो भारतीय टीम ने लगातार कई सारे मैच जीते और नंबर वन टीम बनी रही इसको देखते हुए भी जनता ने कहा कि इस बार नहीं तो अगली बार भारतीय टीम वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भारत लेकर आएगी लेकिन सबसे ज्यादा दुख भारतीय क्रिकेटर में रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी का क्योंकि रोहित शर्मा की हर मैच में शतकीय पारी थी लेकिन उसका कोई भी मतलब नहीं निकल पाया.

ऐसी ही खेल से संबंधित खबरों के लिए बने रहिए और पढ़ते रहिए भास्कर जगत न्यूज़.

Check Also

The person who is fond of IPL read the news

जो व्यक्ति IPL का शौकीन है वह ये खबर जरूर पढ़े

नयी दिल्ली, 05 अप्रैल :- सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों अपने ही घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला …