Breaking News
Home / देश-दुनिआ / कौन होगा अगला प्रधानमंत्री जनता से जुड़ा मोदी या चांदी की थाली में खाने वाला गाँधी, कमेंट करके बताएं

कौन होगा अगला प्रधानमंत्री जनता से जुड़ा मोदी या चांदी की थाली में खाने वाला गाँधी, कमेंट करके बताएं

Who will be the next PM Modi or a silver platter to eat Gandhi, comment
Who will be the next PM Modi or a silver platter to eat Gandhi, comment

आज हर तरफ जनता के बीच में एक ही मुद्दा एक ही बहस चल रही है वह है राजनीति आप भी जानते हैं राजनीति कितना बड़ा बहस का मुद्दा है क्योंकि इसमें जनता द्वारा चुने गए विधायक मंत्री प्रधानमंत्री आदि होते हैं लेकिन कई बार जनता कुछ ऐसे गलत कदम उठा बैठती है जिसके कारण उन्हें कई समय तक मुसीबतों का सामना करना पड़ जाता है.

आज हम अगर किसी से भी पूछे तो वह यही बोलेगा कि हम किसी राजनीतिक मुद्दे पर बात कर रहे हैं या फिर आने वाले चुनाव को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान दे रहे हैं यह हमें किसे इस बार हमारा विधायक या प्रधानमंत्री बनाना है.

आज हमारे पास एक ऐसा सवाल आया जिसे सुनकर सभी व्यक्ति चौक गए क्योंकि यह सवाल अब आने वाले चुनाव को लेकर था आने वाले चुनाव प्रधानमंत्री के लिए होने वाले हैं कौन होगा भारत का अगला प्रधानमंत्री जो भारत की नीव को संभाल सके और उसकी रक्षा कर सके और आने वाले सभी संकटों को दूर कर सकें.

जब हमने जनता से पूछा कि आपका का आने वाला प्रधानमंत्री कौन होना चाहिए. तो सभी ने एक ही जवाब दिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होना चाहिए आखिर क्यों जनता चाहती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हो तो जब हमने जनता से पूछा कि ऐसा क्यों तो उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ऐसे काम किए जो कांग्रेस ने आज तक नहीं किए उन्होंने सारी ऐसी योजनाएं चलाई जिससे भारत का विकास हुआ और आज भारत विश्व में पहले या दूसरे नंबर पर आता है यह किसी और वजह से नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से है.

लेकिन जब हमने जनता से पूछा कि आप को कांग्रेस सरकार क्यों नहीं चाहिए या उसमें से कोई प्रधानमंत्री बनने लायक क्यों नहीं है तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पिछले कई सालों तक हमारे ऊपर राज किया है लेकिन उन्होंने कोई भी ऐसा काम नहीं किया जिससे जनता को खुशी हो उन्होंने एक भी ऐसी योजनाएं नहीं चलाई जिससे जनता को कोई नुकसान ना हो और अब प्रधानमंत्री के लिए खड़े होने वाले

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लोग बिल्कुल नापसंद कर रहे हैं क्योंकि राहुल गांधी प्रधानमंत्री के लायक नहीं है. जब पब्लिक ने यह कहा तो हमने पूछा ऐसा क्यों तो उन्होंने कहा कि अभी वह बच्चे हैं और उन्हें सीखने के लिए और भी चाहिए और राहुल गांधी हमेशा इंग्लैंड में रहे हुए हैं और चांदी की थाली में खाना खाया है तो उन्हें गरीबी का या किसी भी बात का कोई अंदेशा नहीं है कि वह प्रधानमंत्री बन सके.

वहीं दूसरी ओर जब जनता ने मोदी के लिए बोला तो कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं वह सभी को साथ लेकर चलना जानते हैं और साथ निभाना भी जानते हैं क्योंकि जो व्यक्ति नीचे से उठकर बनता है वही उन सभी चीजों की कदर करता है. इसलिए जनता चाहती है कि इस बार का प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी ही बने क्योंकि एक बार जब नरेंद्र मोदी आएंगे तो वापस से भारत को कुछ नए रूप में लाने की पूरी क्षमता रखेंगे.

ऐसे ही राजनीतिक खबरों के लिए बने रहिए और पढ़ते रहिए भास्कर जगत न्यूज़.

Check Also

Is Rahul Gandhi Pappu?

क्या राहुल गांधी पप्पू है?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन चुनावों के समय बेहद प्रचलित बनते जा रहे हैं यही …