Breaking News
Home / देश-दुनिआ / नक्सली हमले में शामिल दोषियो को दौड़ा दौड़ा कर मारूंगा : मोदी ?😀😀😀

नक्सली हमले में शामिल दोषियो को दौड़ा दौड़ा कर मारूंगा : मोदी ?😀😀😀

Will be able to ran the culprits involved in the Naxal attack: Modi? 😀😀😀
Will be able to ran the culprits involved in the Naxal attack: Modi? 😀😀😀

नयी दिल्ली, 01 मई :- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने महाराष्ट्र के गढचिरौली जिले में पुलिस की एक टीम पर नक्सली हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।

नरेन्द्र मोदी ने टि्वट कर हमले की निंदा करते हुए कहा,“ गढ़चिरौली में हमारे सुरक्षाकर्मियों पर कायराना हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मैं बहादुर सुरक्षाकर्मियों को सलाम करता हूं। इनके बलिदान को हमेशा याद रखा जायेगा। पीड़ित परिवारों के प्रति शोक और संवेदनाएं। इस हमले के दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।

राजनाथ सिंह ने कहा कि नक्सलियों ने हताशा में यह कायराना हमला किया है। हमें अपने जवानों की बहादुरी पर गर्व है। देश की सेवा में इनका सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा। पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा,“ मैंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस से इस हादसे के बारे में बात की है और बहादुर पुलिसकर्मियों की जान जाने पर दुख जताया है।

हम राज्य सरकार को हर तरह की मदद दे रहे हैं और गृह मंत्रालय स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है।” उल्लेखनीय है कि नक्सलियों ने आज सुबह राज्य पुलिस के एक वाहन पर शक्तिशाली विस्फोट कर हमला किया जिसमें 16 पुलिसकर्मी शहीद हो गये।

Check Also

india news in hindi, world news in hindi, modi, pakistan terriost, india army, pakistan firing in indian army, modi, bjp

पाकिस्तान नहीं आया अपनी हरकतों से बाज, सीमा पार से फायरिंग

जम्मू 03 मई :- पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर अपनी वही पुरानी हरकते दोराही। इस …