Breaking News
Home / मनोरंजन / देवर ने शराब पिलाकर भाभी का बनाया अश्लील वीडियो वायरल

देवर ने शराब पिलाकर भाभी का बनाया अश्लील वीडियो वायरल

Devar made video of bhabhi drunk viral
Devar made video of bhabhi drunk viral

आज हम यह घटना आपको बिहार के एक छोटे से गांव हसनपुरा की बता रहे हैं यहां पर एक शादीशुदा पत्नी और देवर के बीच में हुई ऐसी वारदात जिसे जानकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे आखिर ऐसा क्या हुआ इन दोनों के बीच में जिससे देवर भाभी के रिश्ते के बीच में दरार आ गई.

देवर ने भाभी को जब भाभी घर पर अकेली थी तो उसने मौका देख कर अपनी भाभी को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और साथ ही साथ उसकी वीडियो भी बना ली जिसे दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल कर सकें जब कुछ समय बाद भाभी का नशा उतरा तो उन्होंने देखा कि उनके साथ में कुछ गलत हुआ है लेकिन मैं उस टाइम खामोश रही.

लेकिन जब देवर ने भाभी को वीडियो दिखाया तो वह देखकर आश्चर्यचकित हो गई और घबरा गई जिससे देवर ने भाभी को धमकी दी कि अगर जो वह कहेगा अगर वह नहीं किया तो यह वीडियो बहुत सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा और साथ ही उसके नंबर भी डाल देगा जिससे उसकी हर जगह बदनामी होगी इसके बाद में भाभी ने कि यह बात किसी को नहीं बताई और जैसा जैसा वह कहता था वैसा वैसा करने लगा.

उसके बाद में देवर ने भाभी के साथ में कई बार यौन शोषण किया लेकिन जब यह बात ज्यादा बढ़ गई तो भाभी ने इस बात का विरोध करना शुरू किया लेकिन देवर नहीं वह वीडियो दिखा कर उसे वायरल करने की धमकी दी उसके बाद फिर भरने वापस से वही अपनी करतूतों को अंजाम देता चला गया.

जब यह अंजाम ज्यादा बढ़ने लगा तो भाभी ने बिना कुछ सोचे समझे अपने पति को यह सारी बात बता दी और साथ ही साथ अपनी वीडियो भी दिखा दी जिसे देख पति की हालत बेहद खराब हो गई और उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया जिसके चलते आज उनके रिश्ते में दरार आ गई और उसके बाद में भाभी ने अपने आप को फांसी लगाकर जान दे दी.

देवर भाभी के इस अनमोल रिश्ते को आजकल लोग बदनाम करने में लगे हुए हैं हर तरफ आजकल अधिकतर जवान लोगों को शादीशुदा औरतें ही ज्यादा पसंद आती है इसके चलते वह उनके घर संसार की खुशियां उजाड़ देती है और बाद में उन्हें और भी कुछ सुकून नहीं मिल पाता है.

खबर 2 साल पुरानी खबर है लेकिन जो पुलिस ने इसका पता लगाया तो 1 साल के बाद उन्हें मुजरिम का पता चला तो मुजरिम को भी कड़ी सजा दी गई जिससे आने वाले समय में कोई भी व्यक्ति ऐसी घिनौना काम करने की सोच भी ना सके.

Check Also

2 twin brothers married to twin sisters "Confused in the honeymoon." ", see how the identity happened

2 जुड़वाँ भाइयों ने की जुड़वाँ बहनों से शादी “सुहागरात में उलझन”, देखिये कैसे हुई पहचान

दो जुड़वा भाइयों ने की जुड़वा बहनों से शादी सुहागरात में भारी मात्रा में उलझन …